Header Ads

test

‘टॉम्ब रेडर’ में विकेंडर का किरदार चुनौतियों भरा



लॉस एंजेलिस। ऑस्कर विजेता अभिनेत्री एलिसिया विकेंडर ने कहा कि आगामी फिल्म ‘टॉम्ब रेडर’ में लारा क्रॉफ्ट का किरदार चुनौतियों भरा रहा और यह उनके लिए एक भयावह अनुभव रहा।

विकेंडर ने कहा, ‘‘मैंने इस तरह का किरदार या भूमिका पहले कभी नहीं निभाई। मैं डांसर रह चुकी हूं, लेकिन मुझे यकीन नहीं था कि मैं एमएमए फाइट सीक्वेंस में कितनी वास्तविक नजर आऊंगी। मैं चाहती थी कि कोई मुझे न देखे। सबकी निगाहें मुझ पर थीं और यह बहुत भयावह था।’’

‘टॉम्ब रेडर’ ऑस्कर-विजेता ग्राहम किंग द्वारा उनके बैनर जीके फिल्म्स के तहत निर्मित है और इसका निर्देशन रोअर उथॉग ने किया है। फिल्म में डॉमिनिक वेस्ट, वाल्टन गोग्गिंस, डेनियल वू और निक फ्रोस्ट जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं।


ये भी पढ़ें - 2017 में मोबाइल डेटा का 82 फीसदी खपत 4जी डेटा में : रिपोर्ट

वॉर्नर ब्रदर्स पिक्चर्स की यह फिल्म भारत में शुक्रवार को रिलीज होगी।
(आईएएनएस)


Reference Url- https://goo.gl/SFGnEs

No comments