Header Ads

test

VIDEO: शमी की पत्नी द्वारा लगाए गंभीर आरोपों की ये लिस्ट सबके होश उड़ा देगी

हसीन जहां और मोहम्मद शमी | तस्वीर साभार:  BCCL

नई दिल्लीः टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर बुधवार सुबह से आरोप लग रहे थे कि वो अपनी पत्नी हसीन जहां को टॉर्चर करते हैं और उनके अन्य महिलाओं से अवैध संबंध भी हैं। ये सभी खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं और धीरे-धीरे मामला जंगल की आग की तरह बढ़ गया। ये खबरों तब सामने आई जब उनकी पत्नी ने कुछ वॉट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट्स के जरिए क्रिकेटर पर ये आरोप लगाए थे। शमी ने ट्विटर पर सफाई तो दी लेकिन शाम होते-होते हसीन जहां खुद सामने आ गईं और शमी पर ऐसे-ऐसे आरोप लगा डाले जिनको सुनकर किसी के भी होश उड़ जाएं।
शमी की पत्नी हसीन जहां ने जो आरोप लगाए उनमें से ज्यादातर बेहद गंभीर आरोप हैं, आप इस वीडियो में उन कुछ आरोपों को सुन सकते हैं और साथ ही हम आपको आरोपों की पूरी लिस्ट से भी रूबरू कराते हैं.

ये हैं शमी की पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए सभी आरोप, उन्हीं की जुबानी
मेरे पास वो फोन है जिसमें वो गंदी-गंदी चैटिंग करता था। उन सभी चैटिंग के पूरे स्क्रीनशॉट व प्रिंटआउट (चैट के प्रिंटआउट का बंडल दिखाते हुए) भी हैं। सारी चैट इसमें मौजूद हैं।
- अलिस्बा नाम की एक लड़की है जिसके भी साथ उनका अफेयर था। साउथ अफ्रीका से वो 17 तारीख को निकला और दुबई का टिकट कराया। इस लड़की का भी टिकट कराया। दुबई में 'सिंगल' एडल्ट नाम से रूम बुक किया।
- इन दोनों ने दुबई में रूम शेयर किया, सेक्स किया। इन दोनों ने जनवरी से इसकी पूरी प्लानिंग की थी कि कैसे क्या करना है। ये लड़की अलिस्बा पाकिस्तान की है। 
- दुबई में सारी गंदगी करने के बाद भारत लौटकर शमी ने मुझे मारा-पीटा।
- इन लोगों ने (शमी व उनका परिवार) शादी के बाद से ही मेरे साथ बहुत गलत करना शुरू कर दिया था। सबने मुझे टॉर्चर किया। सबने मलतब मेरी सास, मेरी ननद, मेरा जेठ, उसकी बीवी और मेरा पति (शमी)।
- ये शमी को फंसाने के लिए कोई साजिश नहीं है, बल्कि शमी इसको छुपाने के लिए साजिश बना रहा है।
- मेरे पास सभी रिकॉर्डिंग हैं जो भी बातें मेरी शमी के साथ हुई हैं। उसमें भी उसने ये कभी नहीं कहा है कि ये कोई साजिश है।
- एक बीएमडब्ल्यू गाड़ी है जिसका मैं कभी इस्तेमाल नहीं करती, शमी ही उसको चलाता है। उस कार में कारपेट के नीचे चार कंडोम और एक मोबाइल फोन उसमें छुपाकर रखा हुआ था। उस फोन में तमाम तरह के गंदे मेल व चैट सब हैं।
- वेश्याओं के साथ भी उनकी चैट और ना जाने तमाम बातों के भी सबूत हैं।
- उन्होंने वेश्याओं, कम उम्र की लड़कियों, छात्राओं ना जाने कितनों से गलत रिश्ते बनाए हैं। ये काम उन्होंने हर जगह किए हैं चाहे वो वेस्टइंडीज हो, नाइजीरिया हो, तमाम देशों की औरतों के साथ। हमारे देश में नागपुर, इंदौर, बैंगलोर जैसे तमाम शहरों की लड़कियों के साथ उनके अवैध संबंध रहे।
- ये सब पांच साल से चल रहा है। मैं दो साल से बहुत सह रही हूं। वो दो साल से मुझसे तलाक मांग रहा है।
Reference Url- https://goo.gl/3p3Szr

No comments