Header Ads

test

श्रीदेवी की मौत के वक्त आखिर कहां थे बोनी कपूर



नई दिल्ली: बीते शनिवार की रात जब हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार की मौत की ख़बर आई, तब जानकारी मिली की उनकी मौत हृदयघात से हुई है. बाद में मिली जानकारी ने सबको सन्न कर दिया. दुबई पुलिस की एक रिपोर्ट में ये कहा गया कि उनकी मौत बाथटब में डूबने से हुई है.

वहीं उस वक्त मिली जानकारी के अनुसार उनके पति और उनकी छोटी बेटी के उनके साथ होने की बात थी. लेकिन बाद में पता चला कि बोनी अपनी छोटी बेटी के साथ भारत वापस लौट गए थे और फिर यहां से अपनी पत्नी श्रीदेवी के पास दुबई लौट गए.

इतना ही नहीं, श्रीदेवी की मौत की स्थिति से जुड़ी बातें बदलने के बाद इसे लेकर सवाल उठने लगे कि श्रीदेवी की मौत के वक्त से लेकर पहले और बाद में आखिर बोनी कपूर कहां थे. इसे लेकर अलग-अलग दावे हो रहे हैं.

कहां थे बोनी कपूर

जैसे जैसे मौत का मामला उलझता जा रहा है और मौत की वजह से लेकर समय तक पर अलग-अलग दावे किए जा रहे हैं वैसे वैसे अब श्रीदेवी के पति बोनी कपूर की मौजूदगी पर भी सवाल उठने लगे हैं.

इसके लेकर ये हैं तमाम दावे

18 फरवरी को बोनी कपूर मोहित मारवाह की शादी के मुंबई से दुबई पहुंचे. वहीं 21 फरवरी को बोनी कपूर बेटी खुशी के साथ भारत वापस आ गए. 24 फरवरी को बोनी कपूर दोबारा मुंबई से दुबई आ गए.

शनिवार को एमिरेट्स की फ्लाइट EK507 से बोनी कपूर दुबई गए. मुंबई से फ्लाइट 3 बजकर 35 मिनट पर रवाना हुई. बोनी कपूर की फ्लाइट दुबई में शाम को 5 बजकर 6 मिनट पर पहुंची.

दुबई एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 से बाहर निकलने में करीब 25-30 मिनट लगते हैं. बोनी कपूर करीब 5 बजकर 35 मिनट पर एयरपोर्ट से बाहर निकले. दुबई एयरपोर्ट से जुमैरा होटल करीब साढ़े 11 किलोमीटर दूर है. एयरपोर्ट से जुमैरा होटल पहुंचने में करीब 25 मिनट लगते हैं. बोनी कपूर शाम के करीब 6 बजे श्रीदेवी के होटल पहुंचे.

इनवेस्टर्स समिट में हिस्सा लेने गए थे बोनी

बोनी कपूर से जुड़ी बड़ी खबर ये है कि वो 22 फरवरी को लखनऊ में इनवेस्टर्स समिट में भी हिस्सा लेने गए थे. एबीपी न्यूज के पास उस कार्यक्रम में बोनी के शामिल होने की ये तस्वीर भी है.

मीडिया के दावे

पत्नी श्रीदेवी को डिनर डेट पर ले जाने के लिए मुंबई से दुबई पहुंचे पति बोनी उस वक्त कमरे में ही मौजूद थे जब वॉशरूम में श्रीदेवी की मौत हुई. खलीज टाइम्स के मुताबिक 15 मिनट बीत जाने पर बोनी कपूर ने श्रीदेवी को आवाज दी और जब कोई जवाब नहीं आया तब धक्का देकर वॉशरूम का दरवाजा खोला. एबीपी न्यूज से बातचीत में भी खलीज टाइम्स के कार्यकारी संपादक विकी कपूर ने बोनी कपूर के होटल में ही होने की बात कही है.

श्रीदेवी की मौत को लेकर वेबसाइट पिंकविला का दावा खलीज टाइम्स से बिल्कुल उल्टा है. पिंकविला के मुताबिक श्रीदेवी की मौत के वक्त पति बोनी कपूर उनके साथ नहीं थे. पिंकविला ने दुबई के एक अखबार के हवाले से ये बात लिखी है कि रात 10.30 श्रीदेवी ने रूम सर्विस को कॉल करके पानी मंगवाया. 15 मिनट बाद होटल का स्टाफ पानी लेकर कमरे के बाहर पहुंचा.

जब डोरबेल बजाने पर श्रीदेवी ने दरवाजा नहीं खोला तो स्टाफ ने शोर मचाया. होटल के स्टाफ दरवाजा तोड़कर भीतर घुसे तो श्रीदेवी बाथरूम के फ्लोर पर पड़ी थी. श्रीदेवी की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए फिलहाल दुबई पुलिस जांच में लगी है. सवाल ये है कि क्या श्रीदेवी की मौत महज एक हादसा है या बात कुछ और भी है.


Reference Url- https://goo.gl/keH2eA

No comments